मुक्तआगकीछाली।अंदर

मुक्तआगकीछाली।अंदरजय राइट के लिए विलनोवा प्रारंभ वक्ता बनने के लिए छात्र याचिका ने जोर पकड़ा - VU हुप्स - kartik tyagiमुक्तआगकीछाली।अंदरजय राइट के लिए विलनोवा प्रारंभ वक्ता बनने के लिए छात्र याचिका ने जोर पकड़ा - VU हुप्स - kartik tyagiमुक्तआगकीछाली।अंदरजय राइट के लिए विलनोवा प्रारंभ वक्ता बनने के लिए छात्र याचिका ने जोर पकड़ा - VU हुप्स - kartik tyagiमुक्तआगकीछाली।अंदरजय राइट के लिए विलनोवा प्रारंभ वक्ता बनने के लिए छात्र याचिका ने जोर पकड़ा - VU हुप्स - kartik tyagiमुक्तआगकीछाली।अंदरजय राइट के लिए विलनोवा प्रारंभ वक्ता बनने के लिए छात्र याचिका ने जोर पकड़ा - VU हुप्स - kartik tyagi

के तहत दायर:

जय राइट के लिए विलनोवा प्रारंभ वक्ता बनने के लिए छात्र याचिका भाप उठाती है

क्लास ऑफ 2022 की पिटीशन काफी रफ्तार पकड़ रही है।

मैडी मेयर / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

अद्यतन: यह हो रहा है!


दूसरे सीधे वर्ष के लिए, बहुत परेशान करने के लिएविलानोवाकी स्नातक कक्षा, विश्वविद्यालय में प्रारंभ वक्ता नहीं होगा।

2022 की कक्षा के कुछ ही हफ्तों में स्नातक होने के साथ, वरिष्ठ अपने स्वयं के समाधान की पेशकश करने की उम्मीद कर रहे हैं जो शून्य को भर देगा और सभी को खुश करेगा - स्नातक स्तर पर बोलने के लिए हाल ही में सेवानिवृत्त जे राइट हैं।

एक राजनीति विज्ञान और अर्थशास्त्र प्रमुख, विलनोवा के वरिष्ठ एंड्रयू सिओन्जो द्वारा शुरू की गई एक change.org याचिका ने काफी गति पकड़ी है।राइट के बोलने की याचिका बुधवार दोपहर करीब 12 बजे शुरू हुई और सात घंटे बाद ही 1,000 से अधिक हस्ताक्षर हो गए।

“जबकि प्रशासन द्वारा स्पीकर नहीं होने के बहाने-बुकिंग का समय, COVID-19, वित्त-सभी स्पष्ट रूप से हैंहॉक के बादयुक्तिकरण, एक वक्ता है जो उनकी सभी चिंताओं को दूर कर सकता है: जे राइट, "Ceonzo ने याचिका पर लिखा।" कोच राइट हमारे चार साल के विलनोवा का एक अभिन्न अंग रहा है और हमारी शिक्षा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है। यदि किसी वर्ग ने कभी ATTITUDE का प्रदर्शन किया है, तो वह 2022 की कक्षा है और वास्तव में कोच राइट के अलावा कोई नहीं है जिसे हम सुनेंगे। इसके अतिरिक्त, कोच राइट की सेवानिवृत्ति और इस साल बास्केटबॉल टीम के अविश्वसनीय रन को देखते हुए, यह उनके और 2022 की कक्षा दोनों के लिए हमारे अगले अध्यायों पर एक साथ आगे बढ़ने का एक सही अवसर होगा। ”

की एक रिपोर्ट के अनुसारविलानोवानी , पं. पीटर ने अनुपस्थिति की व्याख्या इसलिए की क्योंकि वह चाहता है कि स्पीकर के बजाय स्नातकों पर ध्यान केंद्रित रहे।

"हमारे पास एक प्रारंभ वक्ता नहीं है, बाहर से कोई व्यक्ति, केवल इसलिए कि उन लोगों को प्राप्त करने में वास्तव में इतना समय लगता है," फादर पीटर ने ऑन-कैंपस छात्र अखबार को बताया। “हम वास्तव में नहीं जानते थे कि यह कैसा होने वाला था [with COVID], या कितने प्रतिबंध होंगे। "... कभी-कभी लोग इसे देखते हैं कि वह व्यक्ति कौन था और वह व्यक्ति कितना प्रसिद्ध था, और यदि वह व्यक्ति वास्तव में प्रसिद्ध था तो वे उत्साहित थे। यह एक तरह से डींग मारने का अधिकार था। पिछले दो वर्षों में हालांकि, वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ा क्योंकि मुझे लगता है कि उन पर ध्यान केंद्रित किया गया है। पिछले दो वर्षों में वास्तव में स्नातकों पर ध्यान केंद्रित किया गया है।"

और, ज़ाहिर है, पैसा बोलता है।

"बात यह है, हम उन्हें भुगतान नहीं करते हैं, और उनमें से कुछ कुछ मिनटों के लिए बोलने के लिए बहुत भारी शुल्क मांग रहे हैं," फादर। पीटर ने अपनी चैट में जोड़ाविलानोवानी . "[कुछ पूछेंगे] $100,000 के लिए, और हम वह भुगतान नहीं कर रहे हैं। हम उन्हें मानद उपाधि देते हैं और इसे भुगतान समझते हैं। हम परिवहन और सामान के लिए भुगतान करते हैं। ”

जे राइट प्रारंभ वक्ता के रूप में? इसमें काफी सार्थकता है!

याचिका देखने और हस्ताक्षर करने के लिए यहां क्लिक करें।