kraiggbrathwaite

kraiggbrathwaiteविलानोवा बास्केटबॉल 2021-22 प्लेयर रिकैप: जॉर्डन लॉन्गिनो - VU हुप्स - kartik tyagikraiggbrathwaiteविलानोवा बास्केटबॉल 2021-22 प्लेयर रिकैप: जॉर्डन लॉन्गिनो - VU हुप्स - kartik tyagikraiggbrathwaiteविलानोवा बास्केटबॉल 2021-22 प्लेयर रिकैप: जॉर्डन लॉन्गिनो - VU हुप्स - kartik tyagikraiggbrathwaiteविलानोवा बास्केटबॉल 2021-22 प्लेयर रिकैप: जॉर्डन लॉन्गिनो - VU हुप्स - kartik tyagikraiggbrathwaiteविलानोवा बास्केटबॉल 2021-22 प्लेयर रिकैप: जॉर्डन लॉन्गिनो - VU हुप्स - kartik tyagi

के तहत दायर:

विलानोवा बास्केटबॉल 2021-22 प्लेयर रिकैप: जॉर्डन लॉन्गिनो

गेटी इमेज के माध्यम से जैच बोलिंगर / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

विभाजन

जर्मेनटाउन एकेडमी में एक सफल करियर के बाद, जहां उन्होंने विलनोवा के दिग्गज एल्विन विलियम्स को कार्यक्रम के सर्वकालिक अग्रणी स्कोरर के रूप में पीछे छोड़ दिया - यहां तक ​​​​कि COVID-संघनित सीज़न के साथ भी - लॉन्गिनो विलनोवा में अपना करियर शुरू करने के लिए तैयार थे और उनकी मदद करने के लिए जो भी भूमिका थी, वह करने के लिए तैयार थे। टीम।

कुछ समय के लिए, इसका मतलब था टीम के कुछ अधिक अनुभवी खिलाड़ियों को पीछे की सीट पर ले जाना, और अभ्यास में खुद को और अपने साथियों को बेहतर बनाने के लिए पीसना।

आखिरकार, उनकी कड़ी मेहनत ने बाद में उन्हें सीज़न के अंत में रोटेशन में स्थान दिलाया।

जहां युवा खिलाड़ियों को मिनट मिलते देखने के लिए काफी शोर-शराबा था, वहीं लॉन्गिनो अपनी कक्षा में ऐसा करने वाले एकमात्र खिलाड़ी थे।

उन्हें प्रति गेम 8.6 मिनट के माध्यम से 1.8 अंक के औसत से 26 खेलों में भाग लेना पड़ा। उन्होंने फर्श पर 32.7% और लंबी दूरी से 30.8% शूटिंग की।

उन्हें 11 अलग-अलग खेलों में 10 या अधिक मिनट तक खेलने को मिला। लोंगिनो का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन बटलर पर 78-59 नियमित सीज़न की फाइनल जीत में आया, जहां उन्होंने 22 मिनट की कार्रवाई के माध्यम से 10 अंक, सात बोर्ड और एक चोरी की।

यह एक आशाजनक संकेत था कि वह अपने एथलेटिसवाद, और बेंच से ऊर्जा प्रदान करने और ऊर्जा प्रदान करने की उनकी क्षमता के बीच, कोर्ट पर चीजों को एक साथ रखना शुरू कर रहा था।

यहां तक ​​​​कि उन्हें तीनों बिग ईस्ट टूर्नामेंट खेलों में भी खेलने को मिला, जिसमें यूकॉन के खिलाफ थ्रिलर भी शामिल था, जहां उन्होंने एक-दो टोकरियाँ लगाईं।

दुर्भाग्य से, एनसीएए टूर्नामेंट शुरू होने से कुछ दिन पहले, अभ्यास में उन्हें सीज़न-एंडिंग मेनिस्कस चोट लगी, और उन्हें कभी भी बिग डांस में खेलने का मौका नहीं मिला। वाइल्डकैट्स ने पहले से ही कम रोटेशन के कारण बनाने की कोशिश की, और जस्टिन मूर को भी अपनी चोट लगने पर उनकी अनुपस्थिति कठिन हो गई।

उन्होंने अपने घुटने पर एक सफल सर्जरी करवाई, जिसमें स्वीट 16 और एलीट आठ गेम नहीं थे, लेकिन अन्य सभी एनसीएए टूर्नामेंट खेलों के लिए बेंच पर मौजूद थे, जहां वे अपने साथियों के लिए एक प्रचार व्यक्ति थे।

आगे देख रहा

उम्मीद है, लोंगिनो अपनी चोट से अच्छी तरह से ठीक हो जाएगा और फिर से ठीक हो जाएगा और वापस पटरी पर आने में सक्षम होगा। कॉलेज के एथलीटों के लिए उनके शारीरिक विकास में फ्रेशमैन-टू-सोफोरोर जंप आमतौर पर एक बड़ा होता है और जैसे-जैसे वे पूरे एक साल तक इसमें रहने के बाद दिनचर्या और कार्यक्रम के आदी हो जाते हैं।

लोंगिनो का भविष्य उज्ज्वल है। उन्होंने इधर-उधर की छोटी-छोटी झलकियाँ दिखाईं, लेकिन जब उन्हें देर से कुछ विस्तारित अवसर मिले, तो वे बेंच से कुछ मूल्यवान मिनटों का योगदान करने में सक्षम थे।

वह संभवतः एनसीएए टूर्नामेंट में खेलने के लिए तैयार हो गया होगा, और अब, उसे इसके लिए एक अतिरिक्त वर्ष इंतजार करना होगा।

तब तक, वह संभवतः रोटेशन में एक बड़ी भूमिका निभाएगा, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि वह एक खिलाड़ी के रूप में कैसे विकसित होता है और वह अपने लिए और कितने मिनट कमाएगा।

उसी समय, लोंगिनो अभी भी एक बहुत ही कच्चा खिलाड़ी था, लेकिन सीजन के दौरान उसे सुधारते हुए देखना, इसे एक साथ रखना शुरू करना और आदर्श रूप से, दो साल से भी बड़े के लिए मंच तैयार करना वादा कर रहा था।